Breaking News
Home / हॉलीवुड / फास्ट एंड फ्यूरियस 8: पॉल वाकर के बिना सीरीज की 1st फिल्म

फास्ट एंड फ्यूरियस 8: पॉल वाकर के बिना सीरीज की 1st फिल्म

फिल्म- फास्ट एंड फ्यूरियस 8
डायरेक्टर- एफ ग्रे ग्रे
कास्ट- विन डीजल, ड्वेने जॉनसन, जेसन स्टैथम, चार्लीज़ थेरॉन, मिशेल रॉड्रिग्स, टारेसे गिब्सन, लुडैक्रिस, नथली इमॅन्यूएल, कर्ट रसेल, स्कॉट ईस्टवुड, हेलेन मिररेन
रेटिंग- 2.5

हॉलीवुड की मशहूर एक्शन सिरीज फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ के फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है। फिल्म की 8वीं सीरीज आ चुकी है। 2015 में आई फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 7’ ने इतिहास में सबसे तेजी से दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 1 अरब डॉलर के आंकड़े तक पहुंच गई थी।

ये लगेगा मजेदार पर फनी 

फास्ट एंड फ्यूरियस 8 में दर्शकों को जो सबसे अलग देखने को मिलेगा वो मुख्य किरदार टोरैटो यानी विन डीजल की भूमिका होगी। फास्ट एंड फ्यूरियस की ये सीरीज इफेक्ट्स के लिए आपके सब्र का इम्तेहान लेगी। दमदार एक्शन, रोमांच, रफ्तार, ग्लैमर से भरी फिल्म में विन डीजल लाखों डॉलर की कारों को सुपरमैन की तरह आसमान में उड़ाते दिखते हैं।

फिल्म में रोमांच को देखकर लगता है जैसे कोई शर्त लगाकर कह रहा हो यह झूठ नहीं है, इसे देखिए ऊपर देखें, 1, 2, 3, 4, 5, 6, 7 और अब, 8। इस फिल्म में विन डीजल एक परमाणु मिसाइल की तरह दौड़ रहा था। आप जो इसमें मिस करेंगे वो है विन के चेहरे की  मुस्कुराहट, और उसके हाथों में चिप्स का पैकेट।

फास्ट एंड फ्यूरियस 8 यानी ‘द फेट ऑफ द फ्यूरियस’ इसकी 5वीं सीरीज से ऊपर है लेकिन 7वीं सीरीज की तरह भावुक फिल्म है। ये अपनी सीरीज की सबसे अजीब, सबसे ग़ुम और सबसे विचित्र फिल्म है। फिल्म का क्लाइमेक्स बताकर हम आपका मजा खराब नहीं करेंगे। 

दमदाम एक्शन, रोमांच, रफ्तार, ग्लैमर से भरी इस सिरीज में मुख्य मिलेन की भूमिका में पहली बार एक फीमेल कैरेक्टर यानी चार्लीज थेरॉन नजर आएंगी।

फिल्म की कहानी का अंश…

ट्रेलर में बताई थी ये कहानी

ट्रेलर में दिखाया गया था कि टॉम (टोरैटो) और लेट्टी मस्ती करने निकल गए थे और ब्रायन-मिया फिल्म से सिरीज से बाहर जा चुके हैं, जबकि बाकी सारी टीम अपनी-अपनी जगह व्यस्त हो चुकी है और सामान्य जीवन जीने लगी है। लेकिन तभी एक रहस्यमयी युवती यानी चार्लीज थेरॉन टोरैटो के संपर्क में आकर उसे काफी प्रभावित करती है और उसे अपराध की दुनिया में ले जाती है। टोरैटो खुद को इससे बचा नहीं पाता है और अपने दोस्तों को धोखा देता है।

जब दोस्तों को इस बात का पता चलता है तो वे टोरैटो को रोकने की कोशिश करते हैं और तब पता चलता है कि दोस्तों के बीच दुश्मनी होने पर कौन ज्यादा दमदार साबित होता है। टोरैटो अपनी समझदारी और ताकत से दोस्तों पर भारी साबित होता है। 

इस फिल्म को क्यूबा से लेकर न्यूयॉर्क शहर की सड़कों, ऑर्कटिक सागर के बर्फीले मैदानों पर भी फिल्माया गया है जहां दमदार एक्शन सीक्वेंस फिल्म में जान डालते दिखते हैं। 

यह फिल्म भारत में 14 अप्रैल को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हो रही है।

About WFWJ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *