Breaking News

विधि के छात्र-छात्रा फ्रेशर पार्टी में जमकर थिरके

स्टार भास्कर डेस्क/जबलपुर@ सरदार पटेल विधि महाविद्यालय पिपरिया, खमरिया, जबलपुर में आज दिनांक 12/11/2022 को एल. एल. बी. प्रथम वर्ष ,बी.ए.एल.एल.बी. प्रथम वर्ष एवं आई.टी.आई प्रथम वर्ष में प्रवेशित छात्र-छात्राओं के स्वागत में महाविद्यालय में बेलकम पार्टी का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जयेश सिंह राठौर CWC सदस्य संस्था के डायरेक्टर इंजी. प्रभात दुबे मंचासीन रहे।

प्रारंभ में मुख्य अतिथियों व्दारा दीप प्रज्वलित कर सरस्वती वंदना के साथ कार्यक्रम प्रारंभ किया और महाविद्यालय में विधि क्षेत्र में प्रवेशित छात्र-छात्राओं को अपार सम्भावना और उज्जवल भविष्य की जानकारी दी। छात्र-छात्राओं से कड़ी मेहनत और लगन से अध्ययन कर आगे बढ़ने को कहा। इस अवसर छात्र-छात्राओं ने अनेकों मन गोहक प्रस्तुतियों से अतिथियों को मंत्रमुग्ध कर दिया। वेलकम पार्टी में सीनियर और जूनियर छात्र मिलकर जमकर थिरके। उनके साथ नए छात्र-छात्राओं का विद्यालय में स्वागत किया।

इस अवसर पर संस्था के ओम तिवारी, रंजीता उमाहिया, डॉ हेमा तिवारी, युगांक खरे, देवेश उपाध्याय,प्रशांत रजक, मोहित यादव,मोनिका,ऋतु,आशीष उपस्थित रहे।

About WFWJ

Check Also

14 नवम्बर ‘विश्व मधुमेह दिवस’ का उत्सव ।

स्टार भास्कर डेस्क/जबलपुर@ विश्व मधुमेह दिवस हर साल 14 नवंबर को बीमारी के बारे में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *