Breaking News
Home / टॉप-स्टोरी / कपिल शर्मा बोले- ज्यादा मजे मत लिया करो

कपिल शर्मा बोले- ज्यादा मजे मत लिया करो

हंसने-हंसाने वाले कपिल शर्मा का एक अलग ही रूप सामने आया है। खबर थी कि उन्होंने अपने शो के कॉमेडियन, और मशहूर गुलाटी और गुत्थी जैसे किरदारों से मशहूर हुए सुनील गुलाटी के साथ फ्लाइट में हाथापाई की थी।

बताया जा रहा है कि इस मामले को दबाने के लिए कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड को भी सभी से इंट्रोड्यूस करवाया। हालांकि इस प्रयास में वह सफल नहीं रहे और सुनील से उनकी लड़ाई का मामला बड़ा बन ही गया. इसलिए भी, क्योंकि इसके बाद से सुनील ने कपिल शर्मा का शो छोड़ने का मन बना लिया है।

बहरहाल अब कपिल ने मामले पर अपनी सफाई दी है। आज सुबह एक फेसबुक पोस्ट के जरिए कपिल ने बताया- जब मैं अपनी जिंदगी का एक अच्छा दौर एंजॉय कर रहा था, तभी सुनील पाजी के साथ लड़ाई की खबरों ने मुझे चौंका दिया. कुछ भी कहने से पहले इस बात को समझें कि यह खबर आई कहां से है और इसका मकसद क्या है! कुछ लोगों को तिल का ताड़ बनाने में मजा आता है।

सुनील और मैं साथ खाते हैं, ट्रैवल करते हैं। मैं अपने भाई से साल में एक बार मिल पाता हूं लेकिन सुनील से मेरी रोज मुलाकात होती है। हमारा अधिकांश समय साथ ही कटता है। मैं सुनील का बहुत सम्मान करता हूं।

वहीं सुनील के साथ लड़ाई की बात स्वीकारते हुए कपिल ने लिखा- यह सही है कि हमारी लड़ाई हुई लेकिन अनबन कहां नहीं होती। हम भी तो नॉर्मल इंसान हैं। कलाकार के तौर पर मैं सुनील की बहुत इज्जत करता हूं और वह मेरे लिए बड़े भाई की तरह हैं।

वहीं कपिल शर्मा ने मीडिया को दूसरी महत्वपूर्ण बातों पर ध्यान देने की सलाह भी दी। उन्होंने लिखा- क्या सुनील और मेरा झगड़ा इतना बड़ा है कि मीडिया बाकी तमाम बातें भूलकर हम पर ध्यान दे रहा है। हम लोग परिवार से ज्यादा समय एक दूसरे के साथ गुजारते हैं और झगड़े तो हर परिवार में होते हैं।

About WFWJ

Check Also

विश्व प्रसिद्ध गणेश मंदिर की अलग ही चमत्कारिक कहानी।

​इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर में विश्व प्रसिद्ध गणेश मंदिर की अलग ही चमत्कारिक कहानी है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *