Breaking News

हवाई सफर मात्र 899 रुपये में

नयी दिल्ली. कम पैसे में हवाई जहाज पर बैठकर सपनों की उड़ान भरने की आस में बैठे लोगों के लिए विमानन कंपनी एयर एशिया इंडिया ने प्रमोशनल स्कीम के तहत मात्र 899 रुपये में घरेलू टिकट ऑफर पेश किया है. कंपनी के इस ऑफर के तहत एक सितंबर, 2017 से  पांच जून, 2018 तक लोग कम पैसे में हवाई सफर तय कर सकते हैं.

एयर एशिया इंडिया ने यह ऑफर अपनी बिग सेल प्रमोशनल स्कीम के तहत पेश किया है. इस ऑफर में कर एवं अन्य सभी शुल्कों को शामिल किया गया है. कंपनी की वेबसाइट पर 19 मार्च से टिकट बिक्री का ऐलान किया गया है. कंपनी के अनुसार, एयर एशिया इंडिया का यह ऑफर छोटे रूटों पर लागू किया जायेगा. इसमें बंगलुरु-हैदराबाद, कोच्चि, जयपुर, गोवा, चंडीगढ़, पुणे आदि शहरों को शामिल किया गया है.

एयर एशिया की बिग सेल स्कीम के तहत नयी-दिल्ली से गोवा और नयी दिल्ली से बेंगलुरु की उड़ानों के किराये 2,999 रुपये से शुरू हो रहे हैं. वहीं, नई दिल्ली-पुणे से पुणे की उड़ानें भी 2,499 रुपये तक के किराये में उपलब्ध हैं. इसके साथ ही, गोवा-हैदराबाद, गोवा-बंगलुरु की उड़ानें भी 1,299 रुपये में उपलब्ध हैं.

बता दें कि विमानन कंपनियों की ओर से किराये में लगातार छूट दिये जाने से एयर ट्रैवल मार्केट में प्रतिस्पर्धा काफी तेज हो गयी है. एयर एशिया इंडिया के अलावा प्रतिस्पर्धी कंपनियों इंडिगो और जेट एयरवेज जैसी कंपनियों ने भी छूट के ऑफर पेश किये हैं.

 

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह starbhaskarnews@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

About WFWJ

Check Also

ट्रेन में बम मिलने से हड़कंप,साथ में धमकी भरा खत।

​नई दिल्ली : अमेठी के अकबरगंज रेलवे स्टेशन पर कोलकाता से जम्मू तवी जा रही अकालतख्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *