Breaking News

वीडियो:’तुम्हारी सुलु’ जल्द आ रही है,आपके सपनो को सजाने।

मुम्बई: विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म् ‘तुम्हारी सुलु’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ढाई मिनट के ट्रेलर में विद्या का बहुत शानदार लुक नजर आया है।  हल्की-फुल्की कॉमेडी इसके डायलॉग्स आपको हंसाएंगे। विद्या के मिडिल क्लास फैमिली वाली शादीशुदा महिला सुलु के किरदार में हैं जो अपने पति और बच्चे के साथ रहती हैं।
फ़िल्म का ट्रेलर देखने के लिए क्लिक करे-“तुम्हारी सुलु”

सुलु काफी चंचल और खुशमिजाज महिला है जो अक्सर रेडियो ऑफर्स जीतती रहती है। लेकिन एक दिन वो देखती है कि रेडियो जॉकी बनने का कॉन्टेस्ट शुरू हुआ है। सुलु रेडियो के ऑफिस जाकर रेडियो जॉकी बनने की इच्छा जाहिर करती हैं और इस तरह रेडियो पर शुरू होता है ‘साड़ी वाली भाभी का लेट नाइट शो’। इसमें वो रेडियो कॉलर्स से बातचीत करती हैं। इसी के साथ कहानी में ट्विस्ट और कॉमेडी दोनों शामिल है।

फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, तनुज गर्ग, अतुल कसबेकर और शांति शिवराम ने किया है। इस फिल्म में मानव कौल, नेहा धूपिया और आर जे मलिशका सहायक भूमिकाओं में होंगे।

अभिनेत्री विद्या बालन फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, “सुलु कोई ऐसा व्यक्ति है जो दूसरे क्या सोचते हैं उसकी परवाह नहीं करता है। वह केवल परवाह करती है कि वह क्या चाहती है।”

About WFWJ

Check Also

CM ने चरगाँव के शहीद गिरजेश कुमार के परिजनों से की फोन पर बात

स्टार भास्कर डेस्क/मण्डला@ भारत-बांग्लादेश सीमा पर तैनात मंडला जिले के चरगाँव निवासी गिरजेश कुमार उद्दे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *