Breaking News

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरमिंदर सिंह का 25 जुलाई को जबलपुर आगमन।

​युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के जबलपुर आगमन के संबंध में बैठक का आयोजन।

दमोह। भारतीय राष्ट्रीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरमिंदर ंिसंह राजा बरार का जबलपुर आगमन खेत बचाओं किसान बचाओं के कार्यक्रम में दिनांक 25 जुलाई 2017 दिन मंगलवार को दोपहर 12 बजे को होने जा रहा हैं। तत् संबंध में तैयारी हेतु दमोह युवा कांग्रेस की बैठक का आयोजन दमोह में लोकसभा प्रभारी अभय प्रताप सिंह के आतिथ्य में सालोमन बंगला में संपन्न हुई। जिसमें कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए उपस्थित पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने सुझाव दिये एवं विचार विमर्श कर जिम्मेदारियां सौंपी गई। एवं विधानसभा स्तर पर प्रभारी नियुक्त किय गए। दमोह विधानसभा बृजेन्द्र राव, हटा विधान सभा रफीक खान, पथरिया अरविन्द अवस्थी, जबेरा अमित नामदेव, को प्रभारी नियुक्त किया गया। विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष मंजीत यादव, प्रदेश सचिव दिनेश रैकवार, ने कहा युवा कांग्रेस दमोह पूरे जोश व उत्साह से कार्यक्रम में शमिल होने दिन मंगलवार को सुबह 9 बजे अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ जबलपुर पहुंचकर। कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना महत्तवपूर्ण योगदान देगी।

बैठक में उपस्थित

जिला पंचायत सदस्य राहुल सिंह, राशू चैहान नेता प्रतिपक्ष, जबेरा विधान सभा अध्यक्ष दीपक कटारे, हटा वि अध्यक्ष राजेश बड़गया, राव बृजेन्द्र सिंह, रफीक खान, अरविन्द अवस्थी, शुभम तिवारी, दीपक मिश्रा, मुख्तार जाफरी, आरिफ राईन, नौशाद खान, इंदु व्यास, गोलू कुरैशी, अमित नामदेव, चन्द्रप्रताप सिंह, प्रखल सोनी, दीपक सेन, आशीष जोंशन, केके वर्मा, नरेश साहू, सहित युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सभी कार्यकर्ताओं से जबलपुर चलकर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की हैं।

[संवाददाता@अनुराग गौतम दमोह ]

[www.starbhaskar.com स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ताकि उनके मुद्दे एवं स्थानीय समस्याएं पूरे प्रदेश के नोटिस में आ सकें।]

TRUSTED SOURCE FOR NEWS

अब अखबार नहीं डिजिटल अखबार पढ़िए’स्टार भास्कर” के साथ यह ताजा सामाचारों का एक डिजिटल माध्यम है जो जनता को सच्चाई देने में समाचारों का एक विश्वसनीय स्रोत बनने का प्रयास है। हमारे दर्शकों के पास समाचार पर टिप्पणी करने और अन्य पाठकों के साथ अपनी स्वतंत्र राय साझा करने का अंतिम अधिकार है हमारी वेबसाइट ब्राउज़ करें और आप की खबर (आज की ताजा खबर) की जाँच करें, साथ ही आपको मिलेगा आपकी खबर के एक्सपर्ट्स की टीम खबरों की तह तक जाने का प्रयास करती है और कोशिस करती है कि सही विश्लेषण के साथ खबर को परोसा जाए जिसमे वीडियो और चित्र की भी प्रमंकिता हो । इसके लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें और भारत में कुछ भी नया घटनाक्रम को घटित होने पर अपने को रखें अपडेट|

नोट:-यदि आपके पास भी है कोई खबर तो आप हमें भेजिए। ईमेल- starbhaskarnews@gmail.com]

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह starbhaskarnews@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके।

About WFWJ

Check Also

निताइ ग्रुप ने किया ब्लू व्हेल गेम हेतु कार्यशाला का आयोजन।

दमोह: निताइ ग्रुप ने ग्लोबल निताइ पब्लिक स्कूल में ब्लू व्हेल गेम हेतु एक कार्यशाला का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *