Breaking News

अम्मा के बाद ये बनेगी तमिलनाडु की सीएम

एक वक्त शशिकला पर लगा था जयललिता को जहर देने का आरोपचेन्नई 5 फरवरी 2017। जयललिता के बाद शशिकला नटराजन तमिलनाडु की सीएम बनने जा रही हैं. AIADMK की मीटिंग में रविवार को उन्हें पार्टी विधायक दल का नेता चुना गया. उनके नाम का प्रस्ताव मौजूदा मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम ने किया. इसी के साथ ही पन्नीरसेल्वम ने इस्तीफा दे दिया है, ताकि शशिकला बतौर सीएम शपथ ले सकें. बता दें कि दिसंबर में जयललिता की मौत हो गई थी.

क्यों हुआ बदलाव?
तमिलनाडु में पन्नीरसेल्वम के सीएम बनने के बाद तेजी से हालात बदले थे. विवाद और बगावत के सुर उठने लगे थे. इसी बीच पिछले दिनों शशिकला ने पार्टी के महासचिव की कमान संभाली. इससे पार्टी की कमान तो उनके हाथ आ गई थी लेकिन कई नेता चाहते थे कि वे सीधे प्रशासनिक स्तर पर राज्य को संभालें. इसी के बाद चेन्नई  में पार्टी दफ्तर पर विधायकों की बैठक हुई. पनीरसेल्वम ने शशिकला को विधायक दल का नेता बनाने का प्रस्ताव दिया.

जयललिता की भतीजी ने कहा-

जयललिता की भतीजी दीपा माधवन ने आजतक से खास बातचीत में शशिकला की संभावित ताजपोशी पर टिप्पणी करते हुए इसे सेना के तख्तापलट से तुलना की है. आजतक से हुई बात के दौरान दीपा ने कहा कि इस बात की उम्मीद काफी पहले से थी. अपनी निजी राय व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा, ‘तमिलनाडु के लोग यह फैसला स्वीकार नहीं करेंगे. तमिलनाडु के लोगों के लिए ऐसी बुरी स्थिति की कल्पना नहीं की थी. यह बहुत ही गलत निर्णय होगा बिल्कुल सेना के तख्तापलट जैसा. वे लोकतांत्रिक ढंग से चुन कर नहीं आई हैं.

 

[नोट:-यदि आपके पास भी है कोई खबर तो आप हमें भेजिए। ईमेल-starbhaskarnews@gmail.com या हमें व्हाट्सअप कीजिये-8817657333]

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह starbhaskarnews@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके।

About WFWJ

Check Also

चीतों के नामकरण को लेकर PM मोदी ने लोगों से मांगे सुझाव- जानें मन की बात में क्या कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर मन की बात कार्यक्रम के जरिए लोगों तक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *