Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / JIO धमाका 149 रुपये में लीजिये 12 महीने तक 4G इंटरनेट का मजा।

JIO धमाका 149 रुपये में लीजिये 12 महीने तक 4G इंटरनेट का मजा।

फर का पिटारा के नाम से जाने जाने वाला जियो एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए बेहद ही शानदार ऑफर पेश किया है। फ़िलहाल ये ऑफर सिर्फ जियोफाई कस्टमर्स के लिए है। जियो अपने वाईफाई यूजर्स को डेटा ऑफर दे रहा है। जिसमें यूजर को एक बार के रिचार्ज पर 224 जीबी तक डेटा मिलेगा। आइये जानते हैं आप इस ऑफर का लाभ कैसे उठा सकते हैं। जियोफाई कस्टमर्स के लिए जियो ने पेश किया शानदार ऑफर दरअसल कंपनी द्वारा लांच किये गये इस ऑफर के तहत जियोफाई कस्टमर्स को जियो की वेबसाइट से 1999 रुपये का जियोफाई वाई-फाई राउटर खरीदना होगा साथ ही एक जियो सिम लेनी होगी। जिसमे आपको सबसे पहले लिए गये सिम पर 99 रुपये का रिचार्ज कराकर प्राइम मेंबरशिप लेना होगा। इसके बाद दिए गए प्लान से रिचार्ज करना पड़ेगा। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको दिए गये चार प्लान में से कोई भी एक चुन सकते हैं। जिसमे पहला प्लान 149 रुपये का है इसमें आपको आपको हर महीने 2 जीबी डेटा अगले 12 महीने तक मिलता रहेगा मिलेगा। वहीं दूसरा प्लान 309 रुपये का है जिसमे 6 महीने तक हर दिन 1 जीबी डेटा मिलेगा। ये ऑफर आप 6 रिचार्ज साइकिल पर पा सकते है। यानी इस ऑफर में आप 168 जीबी डेटा पाएंगे। इसके लिए 99 के रुपये के साथ 309 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। जो धन धना धन में मिलने वाले डेटा का दोगुना है। तीसरे प्लान यानी 509 रुपये में कस्टमर को हर दिन 2 जीबी डेटा मिलेगा जो 28 दिन की साइकिल के हिसाब से 4 रीचार्ज साइकिल के लिए मिलेगा और इस तरह इसमें 224 GB तक डेटा मिलेगा।

[डायरेक्टर-शैलेष दुबे] नोट:-यदि आपके पास भी है कोई खबर तो आप हमें भेजिए। ईमेल- [email protected] या हमें व्हाट्सअप कीजिये-8817657333]

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके।

About WFWJ

Check Also

स्वच्छ्ता के नाम पर लाखों का भ्रष्टाचार।

दमोह:  जिले के पटेरा नगर परिषद में स्वच्छता के नाम पर लाखों रुपए का भ्रष्टाचार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *