Breaking News
Home / बॉलीवुड / रणबीर कपूर भोपाल जेल में रहेंगे

रणबीर कपूर भोपाल जेल में रहेंगे

अभिनेता रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। राजकुमार हीरानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अपने किरदार को परफेक्ट बनाने में वह कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते शायद यही वजह है कि संजय दत्त के यरवदा जेल में बिताए दिनों का सीक्वेंस शूट करने से पहले रणबीर एक सप्ताह तक भोपाल जेल में रहने वाले हैं। एक रिपोर्ट की मानें तो अपने किरदार की तैयारी के लिए रणबीर एक सप्ताह तक जेल में रहेंगे। बताते चलें कि 1993 में हुए मुंबई धमाकों में भूमिका के चलते संजय दत्त को पांच साल की जेल की सजा दी गई थी, संजय पिछले साल जेल से रिहा होकर लौटे हैं।

सोशल मीडिया पर फैन पेजेस ने फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंचे रणबीर कपूर और राजकुमार हीरानी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

संजय दत्त की बायोपिक में परेश रावल और मनीषा कोईराला संजय के माता-पिता सुनील दत्त और नरगिस की भूमिकाओं में दिखेंगे. फिल्म में अनुष्का शर्मा एक पत्रकार के रूप में नजर आएंगी, वहीं कहा जा रहा है कि सोनम कपूर संजय के प्रेमिकाओं में से किसी एक का किरदार निभाएंगी. इस बायोपिक में संजय दत्त के स्टार बनने और फिर मुंबई बम धमाकों से जुड़े मामले में अवैध हथियार रखने के दोषी पाए जाने और फिर जेल की सजा, जैसी घटनाओं को कवर किया जाएगा।

About WFWJ

Check Also

फिल्म की पहली स्पेशल स्क्रीनिंग भारतीय सशस्त्र बलों के लिए:सचिन तेंदुलकर

नई दिल्ली : आमतौर पर भारत में फिल्मों की स्पेशल स्क्रीनिंग बॉलीवुड सितारों या सेलिब्रिटीज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *