Breaking News
Home / देश / मुलायम ने मानी हार:कहा

मुलायम ने मानी हार:कहा

उत्तर प्रदेश:मुलायम ने मानी हार! बोले- अब सबकुछ अखिलेश के पास, मेरे पास तो गिनती के MLA
समाजवादी पार्टी और पार्टी चिह्न को लेकर चल रहे घमासान के बीच मुलायम सिंह यादव रविवार को दिल्ली पहुंचे. दिल्ली पहुंचकर उन्होंने शिवपाल यादव और अमर सिंह के साथ बैठक की. इस दौरान बाहर नारे लगा रहे कार्यकर्ताओं को उन्होंने बुलाया और कहा कि अखिलेश मेरा ही लड़का है. अब हम क्या करें, वह जो कर रहा है उसे करने दो, हम क्या कर सकते हैं. मार थोड़ी देंगे. अब सब कुछ उसके पास है मेरे पास क्या है मेरे पास तो गिनती के विधायक हैं.
अखिलेश के खिलाफ मुलायम कुछ भी नहीं बोले, हां यह जरूर कहा कि कई जगह सड़कों का विकास हुआ है तो उसमें पीडब्ल्यूडी मिनिस्टर शिवपाल यादव का भी योगदान है. कुछ इस तरह मुलायम ने शिवपाल की तारीफ कर दी. उस वक्त शिवपाल साथ ही बैठे थे.
इसके बाद अमर सिंह भी आ गए. जैसे ही अमर सिंह आए तो मुलायम सिंह ने सुर बदले हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव की घोषणा हुए 4 दिन हो चुके हैं. अब समय बिल्कुल नहीं है. अब कुछ नहीं होने वाला, आप लोग चुनाव की तैयारियों में जुटिए. जिन उम्मीदवारों की मैंने घोषणा की है, उनको जिताने के लिए मैदान पर उतर जाइए. साइकिल के लिए काम करिए. इसी बीच अमर सिंह ने कहा कि मैं जो भी बोला हूं या बोल रहा हूं, समझ लीजिए वह नेताजी बोल रहे हैं और जो नेताजी बोल रहे हैं, वही मैं बोल रहा हूं. मैं नेताजी का प्रतिनिधि हूं।

About WFWJ

Check Also

आजाद हिंदुस्तान का मन्त्र-करेंगे और करके रहेंगे-पीएम ।

देश की आज़ादी के लिए वर्ष 1942 में छेड़े गए ‘भारत छोड़ो आंदोलन’ के 75 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *