Breaking News
Home / देश / मध्य प्रदेश / जबलपुर / पत्नि के साथ अवेैध सम्बंध के चलते की थी हत्या, आरोपी पुलिस गिरफ्त में।

पत्नि के साथ अवेैध सम्बंध के चलते की थी हत्या, आरोपी पुलिस गिरफ्त में।

स्टार भास्कर डेस्क/ जबलपुर@ थाना बरेला में दिनंाक 16-9-22 की सुवह ग्राम सिहोरा-महगवा रोड सरमन पटैल के खेत के पास खाली प्लाट मे एक व्यक्ति के मृत पडे होने की सूचना पर थाना प्रभारी बरेला जितेन्द्र यादव हमराह स्टाफ के मौके पर पहुंचे जहॉ नरेन्द्र झारिया उम्र 40 वर्ष निवासी ग्राम सिहोरा थाना बरेला ने बताया कि वह ग्राम कोटवार है सुवह 8-30 बजे वह अपने घर पर था गांव के बलराम पटैल ने बताया कि महगवां रोड मे सरमन पटैल के खेत के पास जबलपुर वाले की जमीन पर गांव के परमलाल पटैल का शव पड़ा है, जानकारी मिलने पर वह गांव बलराम पटैल, गुड्डु मिश्रा के साथ जाकर देखा तो परमलाल पटैल उम्र 30 वर्ष निवासी ग्राम सिहोरा थाना बरेला का जमीन पर चित हालत में मृत पड़ा था सिर से अत्याधिक खून बहकर जमीन पर पड़ा था सिर, कान, माथे में किसी धारदार हथियार की चोटे थी। किसी अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से हमलाकर परमलाल पटैल की हत्या कर दी है। वरिष्ठ अधिकारियों एवं एफ.एस.एल. टीम की उपस्थति में पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये धारा 302 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण विवेचना में लिया गया।


पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा द्वारा अज्ञात आरोपी की शीघ्र पतासाजी कर गिरफ्तारी हेतु आदेशित किये जाने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर उत्तर/यातायात प्रदीप कुमार शेण्डे, एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अपराध समर वर्मा तथा उप पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अपूर्वा किलेदार के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी बरेला जितेन्द्र यादव के नेतृत्व में क्राईम बं्रांच एवं थाना स्टाफ की टीम गठित कर लगायी गयी।


गठित टीम को दौरान विवेचना के पतासाजी पर ज्ञात हुआ कि ग्राम सिहोरा थाना बरेला निवासी प्रमोद पटैल अपनी पत्नी पर शंका करता था कि उसकी पत्नी के गांव के परमलाल पटेल से अवैध संबंध है, यह जानकारी लगते ही प्रमोद पटेल उम्र 35 वर्ष को अभिरक्षा में लेकर सघन पूछताछ कि गई जिस पर पाया कि मृतक परमलाल पटेल का गांव के प्रमोद पटेल की पत्नी से पिछले 06 माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था, प्रमोद पटेल ने कुछ दिन पूर्व अपनी पत्नी को परमलाल पटेल के साथ पड़ोस के घर में आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, प्रमोद पटेल ने अपनी पत्नी को समझाने का प्रयास करता था तो पत्नी कहती थी कि तुम मुझ पर बिना वजह शक करते हो। प्रमोद पटेल पत्नि एवं परमलाल के अवैध सम्बंध को लेकर मन ही मन कुण्ठित रहता था जिसके चलते परमलाल पटेल को जान से मारने की ठान लिया था। दिनांक 16.09.22 को सुबह 07-30 बजे जब परमलाल गाय को चराने के लिये लेकर जा रहा था तभी पीछा करते हुये प्रमोद पटेल पहुंचा तथा लोहे की रॉड से सिर व शरीर पर हमला कर परमलाल पटेल की हत्या कर दी और भाग कर घर पंहुच गया।


आरोपी प्रमोद पटैल की निशादेही पर घटना मे प्रयुक्त लोहे की राड एवं घटना वक्त पहने कपडों को जप्त करते हुये आरोपी को प्रकरण में विधिवत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है ।


उल्लेखनीय भूमिका- अंधी हत्या का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार करने मे थाना प्रभारी बरेला जितेन्द्र यादव के नेतृत्व मे उप निरीक्षक अशोक गर्ग , रुकसार बानो , सहायक उपनिरीक्षक चैन सिह धुर्वे, दिलीप लकडा , प्रधान आरक्षक पुष्पेन्द्र पांडे, आरक्षक मनोज झारिया, चंद्रशेखर हरदहा, सतवन मरावी क्राईम ब्रांच के सहायक उप निरीक्षक गोपाल विश्वकर्मा , आरक्षक बलराम पाण्डेय, अतुल गर्ग, बालकृष्ण शर्मा, अजय लोधी की सराहनीय भूमिका रही।

About WFWJ

Check Also

विधि के छात्र-छात्रा फ्रेशर पार्टी में जमकर थिरके

स्टार भास्कर डेस्क/जबलपुर@ सरदार पटेल विधि महाविद्यालय पिपरिया, खमरिया, जबलपुर में आज दिनांक 12/11/2022 को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *