Breaking News
Home / दुनिया / जब ईरानी फिल्म निर्देशक, माजीद मजीदी ने राहुल तिवारी के फिल्म संपादन की सराहना की थी।

जब ईरानी फिल्म निर्देशक, माजीद मजीदी ने राहुल तिवारी के फिल्म संपादन की सराहना की थी।

रिपोर्ट/अमित सोनी@ 02 दिसम्बर 1982 को प्रयागराज (इलाहाबाद) उत्तर प्रदेश में जन्में फिल्म एडिटर व निर्देशक राहुल तिवारी ने सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म सरकार व फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा की फिल्म कंपनी और संगीत निर्देशक स्माइल दरबार की फिल्म ‘ये कैसा तिगडम ‘ में भी अपने संपादन के माध्यम से अपने हुनर का सराहनीय प्रदर्शन किया है।

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा निर्मित शोर्ट फ़िल्म’ मिया कल आना ‘ का भी संपादन राहुल तिवारी ने ही किया था और इस फिल्म को कांस फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित भी किया गया, उसी दौरान इंटरनेशनल, ईरानी फिल्म निर्देशक, माजीद मजीदी ने राहुल तिवारी के फिल्म संपादन की बेजोड़ सराहना की थी।

अभी हाल ही में राहुल तिवारी द्वारा निर्देशित की गई फेस्टिवल फिल्म ’13 ट्रिब्यूट ऑफ़ लव ‘ एम एक्स प्लेयर ओ टी टी प्लेटफार्म पर खूब धूम मचा रही है। जैसा कि उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया कि 21 साल से उन्होंने बतौर एडिटर कई बड़ी फिल्मों व ट्रेलर को एडिट किया है और कलर्स चैनल पर सबसे ज्यादा प्रचलित सीरियल भाग्य विधाता में भी बतौर एक्टर अपने निगेटिव पात्र से बेहतरीन प्रदर्शन किया था ।

About WFWJ

Check Also

छात्र संघ चुनाव को लेकर,NSUI ने लगाई हाईकोर्ट में याचिका।

भोपाल। प्रदेश में हो रहे छात्र संघ चुनाव को लेकर भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *