Breaking News
Home / देश / मध्य प्रदेश / जबलपुर / जबलपुर के वरिष्ठ कलाकार श्री ओम पाण्डेय ने अपनी पेंटिंग्स से दिल्ली में मचायी धूम।

जबलपुर के वरिष्ठ कलाकार श्री ओम पाण्डेय ने अपनी पेंटिंग्स से दिल्ली में मचायी धूम।

दिल्ली में अपनी पेण्टिंग्स से धूम मचायी ओम पाण्डेय आईसीसीआर का प्रतिष्ठापूर्ण आयोजन 

जबलपुर के कलाकार को मिली सराहना

जबलपुर: भारत सरकार की प्रतिष्ठित संस्था भारतीय सांस्कृतिक सम्बंध परिषद (आईसीसीआर) के आमंत्रण पर अपनी पेण्टिंग्स के प्रदर्शन के लिए दिल्ली गये जबलपुर के कलाकार ओम पाण्डेय की कला को वहां जबर्दस्त सराहना मिली। श्री पाण्डेय मधुर स्मृतियों के साथ गत दिवस जबलपुर लौटे। 

27 जून से 2 जुलाई 2017 तक इन्द्रप्रस्थ स्थित आईसीसीआर की आजाद भवन आर्ट गैलरी में आयोजित प्रदर्शनी में बड़ी संख्या में दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के कलाप्रेमी और कला समीक्षक हर दिन आये और पेटिंग्स पर श्री ओम पाण्डेय से संवाद कर उनकी भूरि-भूरि प्रशंसा की। 

वाटर कलर से सृजित ओम पाण्डेय की 32 पेण्टिंग्स को इस प्रदर्शनी में प्रदर्शित किया गया था। आयोजन के उद्घाटन में आईसीआर के डायरेक्टर्स उपस्थित थे दीप प्रज्जवलन डायरेक्टर श्री बानमल हूमा ने किया। उद्घाटन सत्र का संचालन श्रीमती रजनी झा ने किया। 

आयोजन की विशेषता यह रही कि श्री ओम पाण्डेय के शिष्य जहां जबलपुर से शिरकत करने पहुंचे, वहीं दिल्ली, एनसीआर आदि में निवासरत उनके कई शिष्य भी प्रदर्शनी में पहुंचे। गुरु-शिष्यों के मिलन ने प्रदर्शनी में  भावनाओं का रंग भर दिया श्री पाण्डेय जबलपुर के शासकीय ललित कला संस्थान में प्राचार्य रहे हैं।


[डायरेक्टर-शैलेष दुबे]

[नोट:-यदि आपके पास भी है कोई खबर तो आप हमें भेजिए। ईमेल- [email protected] या हमें व्हाट्सअप कीजिये-8817657333]

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके।

About WFWJ

Check Also

स्वास्थ्य व शिक्षा समाज की रीढ़ की हड्डी है- कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा

स्टार भास्कर डेस्क/जबलपुर@ कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने आज शहीद स्मारक में आयोजित अनाज एवं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *