Breaking News
Home / बॉलीवुड / ऑटो ड्राइवर के बेटे ने जीता 75,000 रुपए का गोल्डन टिकट

ऑटो ड्राइवर के बेटे ने जीता 75,000 रुपए का गोल्डन टिकट

नई दिल्ली : ग्रैमी अवॉर्ड विजेता और चर्चित पॉप स्‍टार जस्टिन बीबर जल्‍द ही भारत आ रहे हैं और उनके मुंबई में होने वाले कंसर्ट का सभी को इंतजार है. जस्टिन बीबर के फैंस पूरी दुनिया में मौजूद हैं और भारत में भी उनके फैंस की कमी नहीं है. 

इस कॉन्सर्ट की टिकट इतनी मंहगी है कि आम इंसान इसे खरीदने की सोच भी नहीं सकता, लेकिन मुंबई के एक ऑटो रिक्शा चालक के बेटे की किस्मत चमक गई है और उसे मिला है जस्टिन बीबर के शो को देखने का गोल्डन टिकट. 

बता दें कि इस कंसर्ट का टिकट 75,000 का है और उसे पाने के लिए भी लोग काफी जद्दोजहद कर रहे हैं. लेकिन मुंबई के एक लड़के को इस कंसर्ट का ‘गोल्‍डन टिकट’ मुफ्त में देने के लिए चुना गया है जिसकी कीमत 75,000 रुपए है. 

ऑटो रिक्शा चालक का बेटा बीबर का फैन है और उसने उनके वर्ल्ड टूर के आधिकारिक पृष्ठ पर बीबर के संगीत का प्रशंसक होने से संबंधित पोस्ट किए थे. टूर के आयोजक व्हाइट फॉक्स इंडिया ने बीबर के इस प्रशंसक की इच्छा को पूरा करते हुए उसे कॉन्सर्ट की गोल्डन टिकट मुफ्त में दे दी.

दरअसल, जस्टिन बीबर ने यह तय किया था कि यह टिकट ऐसे व्‍यक्ति को दिया जाएगा जो उनके संगीत की कद्र करता है. बता दें कि इस ‘गोल्‍डन टिकट’ पाने वाले शख्‍स को बीबर के कॉन्‍सर्ट में बैकस्‍टेज जाने का भी मौका मिलेगा. मुंबई के इस 22 साल के लड़के ने बीबर को उनके टि्वटर हैंडल पर प्राइवेट मैसेज किए थे और जस्टिन को उनके संगीत के प्रति अपने प्‍यार के बारे में बताया था.

जस्टिन अपने ‘पर्पज टूर’ के तहत पिछले साल अमेरिका, कनाडा और जापान में अपने फैन्‍स को दीवाना बना चुके हैं. इस साल भारत के अलावा अपने इस पर्पज टूर में जस्टिन बीबर यूरोप के बाद ऑस्‍ट्रेलिया और न्‍यूजीलैंड जाएंगे. भारत में बीबर 10 मई को मुंबई के डीवाय पाटिल स्टेडियम में प्रस्तुति देंगे.

About WFWJ

Check Also

फिल्म की पहली स्पेशल स्क्रीनिंग भारतीय सशस्त्र बलों के लिए:सचिन तेंदुलकर

नई दिल्ली : आमतौर पर भारत में फिल्मों की स्पेशल स्क्रीनिंग बॉलीवुड सितारों या सेलिब्रिटीज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *