Breaking News

इंडस्ट्री आपके पापा का स्टूडियो नहीं, जो छोड़ दूं : कंगना

करण को कंगना का जवाब, इंडस्ट्री आपके पापा का स्टूडियो नहीं, जो छोड़ दूं…

बॉलीवुड में अपने बेबाक अंदाज के लिए फेमस कंगना रनौत का करण जौहर पर पलटवार जारी है। कंगना ने करण के शो ‘कॉफी विद करण’ में कई मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से व्यक्त करते हुए कहा था कि करण बॉलीवुड में नेपोटिज़्म (भाई-भतीजावाद) को बढा़वा देते हैं और वो मूवी माफिया हैं।

बाद में करण ने कहा था कि कंगना ‘विक्टिम कार्ड’ खेल रही हैं और उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री इतनी बुरी लगती है तो उन्हें इसे छोड़ देना चाहिए।  कंगना ने अब इसपर पलटवार किया है। कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री एक छोटा सा स्टूडियो नहीं है जो करण को 20 साल की उम्र में उनके पिता ने दिया था, वो सिर्फ इसका एक छोटा सा हिस्सा हैं।

इससे पहले कंगना ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा था, करण भाई-भतीजेवाद का क्या मतलब समझते हैं, वो मुझे नहीं पता। अगर उन्हें लगता है कि ये सिर्फ भतीजे, बेटियों और भाई-बहन तक सीमित है तो मुझे इस बारे में कुछ नहीं कहना।

कंगना ने आगे कहा, करण मुझे शो में बुलाने का मौका दे रहे थे, तो मैं बता दूं कि मैं उनके शो से पहले कई बड़े लोगों को अपना इंटरव्यू दिया है। बता दूं कि करण की टीम, मेरी डेट्स के लिए मेरी टीम के पीछे कई महीनों से पड़ी थी। मुझे वहां इन्वाइट किया गया था क्योंकि चैनल को टीआरपी चाहिए होती है और करण तो बस एक पेड होस्ट हैं। मैंने कोई ‘विक्टिम कार्ड’ या ‘वुमेन’ कार्ड नहीं खेला।

About WFWJ

Check Also

फिल्म की पहली स्पेशल स्क्रीनिंग भारतीय सशस्त्र बलों के लिए:सचिन तेंदुलकर

नई दिल्ली : आमतौर पर भारत में फिल्मों की स्पेशल स्क्रीनिंग बॉलीवुड सितारों या सेलिब्रिटीज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *