Thursday , May 13 2021
Home / टॉप-स्टोरी / Video: आलिया ने सुनाई दास्तान, 5 लाख लोगों की आंखों में आए आंसू…

Video: आलिया ने सुनाई दास्तान, 5 लाख लोगों की आंखों में आए आंसू…

सोशल मीडिया: इंटरनेट पर वायरल होता Tape A Tale का एक वीडियो आपके रोंगटे खड़े कर देगा। दरअसल, ये वीडियो एक यौन उत्पीड़न की है। जिसमें एक लड़की ने अपना दर्द लिखकर नहीं बल्कि कविता के रूप में बोलकर बंया किया है। अगर आपको याद हो तो पिछले दिनों #MeToo हैशटैग कितना ट्रेंड में था। महिलाएं अपने साथ हुई यौन उत्पीड़न को सोशल मीडिया पर लिखकर लोगों को अवेयर करने के साथ अपनी आपबीती साझा करने में लगी थी।

हालांकि ये हैशटैग समय-समय के साथ अभी ट्रेंड में बना हुआ लेकिन जब से ये वीडियो इंटरनेंट पर वायरल हुई है तब से एकबार फिर #MeToo ट्रेंड में आ गया। खबरों के मुताबिक, ये वीडियो दिल्ली के किसी कार्यक्रम का है। जहां यूपी की रहने वाली आफरीन खान ने अपने साथ हुए यौन शोषण की कहानी बंया की। जिससे अब Tape A Tale ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड की है।

इस वीडियो को लगभग 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लगातार व्हाट्सऐप और फेसबुक पर शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में कविता है, एक बेटी का दर्द है, एक पिता की हैवानियत है, एक पिता से शिकायतें हैं। Kya Yaad Hai Aapko? टाइटल के इस वीडियो में पात्र बताती है कि उसके पिता से कैसे रिश्ते थे। एक बार उन्होंने तलाक, तलाक, तलाक बोलकर रिश्ता खत्म कर लिया था।

अब हम आपको ज्यादा कुछ नहीं कहेंगे बस आप ये वीडियो देखिए और अपने सुझाव हमें कमेंट बॉक्स पर लिखकर दीजिए।

यहां देखें वीडियों-

मध्य प्रदेश की ताजा खबरें- यहां क्लिक करें

About admin-star

Check Also

पिता नर्मदा के नाम को लेकर की शोध, माँ नर्मदा ने दी नयी पहचान

स्टार भास्कर डेस्क @ हमेशा अवार्ड के करीब रहने वाले सफल शोधार्थी, सफल लेखक व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *