Thursday , May 13 2021
Home / वायरल-खबर / यदि मैं भारत आया तो वहां के कट्टरवादी मुल्लाओं को इमर्जेंसी छुट्टी पर मक्का जाना पड़ जाएगा: इमाम ताहिदी

यदि मैं भारत आया तो वहां के कट्टरवादी मुल्लाओं को इमर्जेंसी छुट्टी पर मक्का जाना पड़ जाएगा: इमाम ताहिदी

नई दिल्ली: कट्टर इस्लाम के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करने वाले मशहूर इमाम ताहिदी एकबार फिर सोशल मीडिया पर छा गए। इसबार उनके एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर जंग छेड़ दी, ताहिदी के ट्वीट को अबतक 10 हजार से ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है।

दरअसल, इमाम ने कट्टर इस्माल को लेकर एक टिप्पणी की। जिसके बारें उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 2018 में भारत आऊंगा। इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा यदि मैं भारत आया तो वहां के कट्टरवादी मुल्लाओं को इमर्जेंसी छुट्टी पर मक्का जाना पड़ जाएगा।’ बता दें इस वक्त इमाम ताहिदी आस्ट्रेलिया में है।

ऑस्ट्रेलिया में रहते हुए वे यहां इस्माल से जुड़े उपदेश देते है। वह अपने बयानों की वजह से ज्यादातर मुस्लिम इमामों के निशाने पर रहते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि दुनिया में जब भी कहीं आतंकी हमला होता है, तो वह सभी इमामों को इसके लिए कोसते हैं। ब्रसल्स (बेल्जियम) में हुए ब्लास्ट के बाद उन्होंने इमामों से जिहाद पर उपदेश देना बंद करने की अपील की। साथ ही मुस्लिम कट्टर संगठनों द्वारा किए जाने वाले हमलों की निंदा करने को कहा।

ताहिदी मुस्लिम महिलाओं द्वारा पहने जाने वाले हिजाब की आलोचना भी कर चुके हैं। उनके इस बयान के बाद पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर में उनपर हमला हुआ था। 2 मुस्लिम युवकों ने उनकी कार का दरवाजा खोलकर उन्हें कई घूंसे मारे। इसके बाद ताहिदी ने बयान दिया कि ऑस्ट्रेलिया धार्मिक कट्टरवादियों का स्वर्ग बनता जा रहा है।

https://twitter.com/Imamofpeace/status/945322255558459394?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fpanchdoot.com%2Fif-i-come-to-india-the-extremist-mullahs-will-go-on-an-emergency-vacation-to-mecca-imam-tawhidi%25e2%2580%258f%2F

ताहिदी वैश्विक मंचों पर शरिया कानून अपनाने वाले मुस्लिम देशों की आलोचना करते हैं। खासतौर पर इंडोनेशिया में प्रेम करने वाले गैर-शादी-शुदा जोड़ों को खुलेआम कोड़े मारे जाने की परंपरा का उन्होंने विरोध किया। खैर देखते हैं अगर इमाम भारत आते है। फिलहाल ताहिदी का ये ट्वीट विवाद को दावत देने समान है।

मध्य प्रदेश की ताजा खबरें- यहां क्लिक करें

About admin-star

Check Also

Viral वीडियो: पत्नी ने किया पति की कार को ओवरटेक, फिर ये हुआ..!

मुंबई के पेडर रोड पर बेहद अलग नजर देखने को मिला जब बीच सड़क एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *