Sunday , July 25 2021
Home / होम / कोविड -19 दूसरी लहर मतलब, अत्यंत जागरूकता।

कोविड -19 दूसरी लहर मतलब, अत्यंत जागरूकता।

अनूपपुर @ आज सम्पूर्ण भारत वर्ष कोरोना वाइरस की द्वितीय लहर से जूझ रहा है केसों के बढ़ती संख्या इस बात का प्रमाण है कि अभी भी कहीं न कहीं जागरूकता की विशेष आवश्यकता है। संस्था वरदान फाउंडेशन व गूंज के तत्वधान में चलाए जा रहे जागरूकता कार्यक्रमों द्वारा आम जनता के बीच कोविड 19 की गाइड लाइन व बचाव हेतु जनमानस को जागरूक किया जा रहा है। कोविड19 में लागू नियमों का पालन करते हुए। संस्था वरदान फाउडेशन द्वारा “जागो और जगाओ यातायात नियम अपनाओ” मुहिम के तहत स्वयं सेवकों द्वारा कार्य किये जा रहे है।

वरदान की कोशिश है की जिले के घर घर को कोरोना महामारी बचाया जा सके हैं संस्था के सक्रिय सदस्यों द्वारा जागरूकता के लिए क्षेत्र में खाली दीवारों पर जागरूकता हेतु संदेश भी चस्पा किये जा रहे है,जहाँ कोरोना से बचाव के लिए उपाय लिखें जा रहे हैं ।

संस्था के द्वारा किये जा रहे कार्यों की सराहना युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष गुड्डू चौहान के द्वारा की गई और साथ ही स्वयं सेवकों को उत्साह वर्धन करते हुये उन्होने अपना VTH कार्ड भी बनवाया और संस्था के अच्छे कार्य के लिये सदस्यों को शुभकामनाएं भी दी।


जागरूक करने की इसी कड़ी को बढ़ाने में सहयोग रहा वरदान फाउंडेशन के अनूपपुर जिलाकार्यवाहक कैलाश कुमार अहिरवार और उनके टीम लीडर नवीन महोबे ,स्टार प्रचारक मंजीत कुमार,मिथलेश वस्त्रकार , शुसील कोल ,सुनील सिंह , सोनू वस्त्राकार।

मध्य प्रदेश की ताजा खबरें- यहां क्लिक करें

About admin-star

Check Also

मराठी ड्रेस में नथ, गजरे और डायलॉग ने बाँधी समा।

स्टार भास्कर डेस्क/जबलपुर@ फ्लाई अवे महिला क्लब द्वारा हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *