Thursday , May 13 2021
Home / बॉलीवुड / ऐश्वर्या राय का 29 साल बाद, खोया बेटा मिला

ऐश्वर्या राय का 29 साल बाद, खोया बेटा मिला

मुम्बई: ऐश्वर्या राय बच्चन अचानक से सुर्खियों में आ गई है। बच्चन परिवार की बहू की खबरों ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है। दरअसल, खबर ये है कि आंध्रप्रदेश के रहने वाले 29 साल के संगीथ कुमार का दावा है कि अभिनेत्री ऐश्वर्या राय उनकी मां है।

संगीथ के मुताबिक 1988 में ऐश्‍वर्या राय ने आईवीएफ के जरिए लंदन में उन्‍हें जन्‍म दिया था। जन्म से ही परिवार वालों की वजह से वो अपनी मां के साथ नहीं रह सके। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि 1988 में ऐश्‍वर्या की  उम्र महज 15 साल थी ऐसे में कैसे संभव हो सकता है कि ऐश्वर्या संगीथ कुमार की मां है।

मीडिया से बातचीत में संगीथ ने कहा कि वो अब अपने घर विशाखापट्टनम तभी जाएंगे, जब मां ऐश्वर्या के बारे में सही जानकारी मिलेगी। अपने फोन में ऐश्वर्या की फोटो लेकर घूम रहे संगीथ अपनी मां की कमी  बचपन से महसूस कर रहे हैं। वो चाहते हैं कोई उन्हें ऐश्वर्या का फोन नंबर दिला दे, जिससे की वो सीधा उनसे बात कर सकें।

डेकन क्रोनिकल में छपी खबर के मुताबिक संगीथ का कहना है कि उनकी परवरिश विशाखापट्टनम के जिले चोड़वरम में हुई है। उन्होंने इस बात का दावा भी किया कि ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन से अलग हो चुकीं हैं। वो इन दिनों अकेले रह रहीं हैं, इसलिए मैं चाहता हूं कि वो अपने बेटे के साथ मैंग्लोर में रहे। मुझे उनसे अलग हुए 27 साल हो चुके हैं, मैं नहीं चाहता कि उनके बिना रहूं।

उन्होंने दावा किया है कि मैंने पहले कभी अपनी मां ऐश्वर्या से बात नहीं कि इसकी वजह मेरे रिश्तदार थे। मेरे परिवार के बाकी लोगों ने मुझे हमेशा गलत जानकारी दी। इस पूरे मामले पर वैसे अब तक कोई भी प्रतिक्रिया ऐश्वर्या राय और बच्चन परिवार की ओर से नहीं आई है। हाल ही में ऐश्वर्या अनुष्का-विराट की रिसेप्शन पार्टी में नजर आई थीं।

आपको बताते चले कि बच्चन परिवार के नाम पर ऐसा मामला पहला नहीं है इससे पहले ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी के दौरान भी एक मॉडल ने मीडिया में आकर खूब हंगामा किया था लेकिन उस वक्त भी बच्चन परिवार की तरफ से किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी।

मध्य प्रदेश की ताजा खबरें- यहां क्लिक करें

About admin-star

Check Also

Video: अक्षय कुमार बोले-‘कैसे झूठ बोल दूं कि बॉलीवुड में ड्रग्स की समस्या एग्जिस्ट नहीं करती’

अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर लिखा- बहुत दिनों से मन में कुछ बात थी, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *