Saturday , February 27 2021
Home / देश / मध्य प्रदेश / जबलपुर / Jabalpur: माढ़ोताल पुलिस और दामिनी जनकल्याण समिति ने “महिला सुरक्षा जागरूकता” के लिए निकाली रैली।

Jabalpur: माढ़ोताल पुलिस और दामिनी जनकल्याण समिति ने “महिला सुरक्षा जागरूकता” के लिए निकाली रैली।

स्टार भास्कर डेस्क/जबलपुर@ महिलाओं को सुरक्षित वातावरण उपलब्ध कराने सामाजिक जागरूकता अभियान “सम्मान” हेतु माढ़ोताल थाने से कटंगी रोड तक जागरूकता रैली निकाली गई।
दामिनि जनकल्याण समिति अध्यक्ष ममता सिंह ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा के लिएओर उनके साथ होनी वाली घटनाओं के लिए न सिर्फ पुलिस , प्रशासन या सरकार को दोषी ठहराये बल्कि एक जिम्मेदार नागरिक की तरह सामाजिक दायित्वों को समझते हुए अपने आसपास के परिवेश में किसी भी संदिग्ध गतिविधियों को नजरअंदाज न करे ओर जागरूक रहे। बेटियों की सुरक्षा हमारे लिए अहम है,ओर किसी भी ऐसी घटना का संकेत मिलने पर हेल्पलाइन ओर कंट्रोल रूम no 100,1090 पर तुरंत सम्पर्क करें।

रैली को सफल बनाने में मुख्य रूप से माढ़ोताल थाना प्रभारी रीना पांडेय शर्मा, ममता सिंह अध्यक्ष दामिनी जन कल्याण समिति , नलिनी पॉल, नलिनी पात्रे, शकुन भालेराव, सविता राजपूत, पूजा गुप्ता, प्रसन्ना नायर, महक सेन, अनमोल धुर्वे, प्रियंका सोनखरे, स्नेहा सिंह, सेजल गुप्ता, निकिता गुप्ता, पूजा साहू, सिमरन खान, संजना धामकर, ट्विंकल चौधरी, आशीष केवट, सिद्धान्त शर्मा, राजकुँवर आदि उपस्थित थे।

देखिए Video

फोटोजर्नलिस्ट ने बेटियों के सम्मान में लिखी पंक्तियाँ

स्टार भास्कर डेस्क/जबलपुर@बेटियां होती ही है गौरव बढ़ाने के लिए,बेटियां आती ही है घर संसार जगमगाने के लिए इनके चरणों में जन्नत है, इनको सिर पर बिठाए परिवार का दुख दर्द बांटती है बेटियां, टूटे हुए घरों को संवारती हैं बेटियां ,घर पर रहे तो संस्कारी है बेटियां ,बाहर जो निकले तो दुर्गा और काली है बेटियां, नए घर जाएं जो खुशहाल बनाती हैं बेटियां, मां बन के बच्चों को पालती है बेटियां ,संस्कारी होती हैं हर घर की बेटियां, सम्मान करो इनका ये देवी है बेटियां ।

(अमित सोनी,फोटोजर्नलिस्ट,जबलपुर)

मध्य प्रदेश की ताजा खबरें- यहां क्लिक करें

About admin-star

Check Also

डॉ. अर्जुन ने रचा इतिहास, एशिया बुक व इंडिया बुक ऑफ़ रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम।

स्टार भास्कर डेस्क / शैलेष दुबे/ जबलपुर@ अधिकतम सम्मान पत्र प्राप्त करने वाले एशिया व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *