Saturday , October 31 2020
Home / देश / मध्य प्रदेश / जबलपुर / होना जा रहा था मुकदमा दर्ज, लेकिन माढ़ोताल पुलिस ने करा डाली थाना प्रांगण मे बने मंदिर में शादी ।

होना जा रहा था मुकदमा दर्ज, लेकिन माढ़ोताल पुलिस ने करा डाली थाना प्रांगण मे बने मंदिर में शादी ।

स्टार भास्कर डेस्क/जबलपुर@ लिव in bluff का शिकार हुई लड़की ने ली पुलिस की मदद । होना जा रहा था बलात्कार का मुकदमा दर्ज लेकिन माढ़ोताल पुलिस ने करा डाली थाना प्रांगण मे बने मंदिर में शादी ।
दिनांक-17/10/2020 को ज्योति पटेल मंगवा रीवा निवासी लडकी ने थाना उपस्थित आकर बताया कि वह जबलपुर निवासी ऋषभ साहू से 4-5 साल से जान पहचान होकर प्रेम प्रसंग के चलते किराए के मकान में रह रहे थे ।

ज्योति ऋषभ से शादी करना चाहती थी किंतु ऋषभ ज्योति को वापस अपने घर रीवा जाने के लिए बोलता था जिस कारण आवेदिका ने पुलिस की मदद ली । इसी संदर्भ में ऋषभ को थाना तलब कर पूछताछ की गई जो बताया कि दोनो एक दूसरे से शादी करने चाहते है लेकिन आर्थिक तंगी के कारण ऋषभ शादी करने से इंकार कर रहा था । मामले को संज्ञान में लेते हुए माढ़ोताल थाना प्रभारी रीना पांडेय शर्मा के द्वारा पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा सिद्धार्थ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीगोपाल खंडेल नगर पुलिस अधीक्षक श्री रोहित कस्वानी आज दर्शन प्राप्त कर दोनो की सहमति से थाना माढ़ोताल के समस्त स्टाफ, मीडिया एवं ऋषभ के परिजनो के समक्ष थाना प्रांगण में बने श्री राम मंदिर के हिंदु रीति-रिवाज से बिना दान दहेज के शादी संपन्न कराई जिससे दोनो खुशी खुशी अपने किराए के घर में रहने चले गए । दोनो में खुशी व्याप्त थी ।

मध्य प्रदेश की ताजा खबरें- यहां क्लिक करें

About admin-star

Check Also

“विशाल इनामी दंगल” का आयोजन कोरोनावायरस के चलते स्थगित।

स्टार भास्कर डेस्क/नारायणगंज@ दुर्गा पंचमी के अवसर पर दुर्गा व्यायामशाला नारायणगंज में बजरंग बली बाबा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *