Saturday , January 23 2021
Home / देश / मध्य प्रदेश / जबलपुर / सेना स्कूल के पास युवक की हत्या,दो आरोपी गिरफ्तार।

सेना स्कूल के पास युवक की हत्या,दो आरोपी गिरफ्तार।

स्टार भास्कर डेस्क/जबलपुर@ गोराबाजार धोबीघाट में आज गुरुवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब धोबीघाट के समीप खेत में चल रहे जुआफड़ में देर रात लेनदेन को लेकर 4 युवकों में विवाद हो गया, जिसमें एक युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है जिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है टिंकू-संतोष नाम के युवकों आरोपी तब तक चाकू मारते रहे जब तक लहूलुहान नहीं हो गए। इस वारदात में टिंकू की मौके पर ही मौत हो गई जबकि संतोष गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। मौके पर पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजते हुए मर्ग कायम कर, मामला जांच में लिया है। गोराबाजार पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि भौंगाद्वार निवासी 39 वर्षीय सुरेंद्र पिल्ले टिंकू हार्डवेयर की दुकान चलाता है। बुधवार रात सुरेन्द्र पिल्ले, संतोष दाहिया धोबीघाट गए थे, जहां दोनों का गगन चौधरी और उसके एक साथी अमन चौधरी से रूपयों के लेनदेन की बात को लेकर विवाद हो गया। गगन और उसके साथी ने सुरेंद्र और संतोष पर चाकू से हमला किया जिसमें टिंकू उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

  • दोनों आरोपी गिरफ्तार
    सूचना पाकर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए मामले की जानकारी ली और मुखबिर तंत्र को अलर्ट किया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी गगन चौधरी और अमन चौधरी निवासी धोबीघाट को अभिरक्षा में ले लिया है। जिनसे सख्ती से पूछताछ की जा रही है। वारदात स्थल से पुलिस से खून से सना फ्लैक्स भी जब्त किया है।
  • एक व्यक्ति घायल
    इस नृशंस हत्याकांड में संतोष दाहिया बुरी तरह घायल हो गया है, जिसे फौरी रुप से मेडिकल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि दोनों पकड़े गए आरोपियों की उम्र 19 व 20 वर्ष है।

मध्य प्रदेश की ताजा खबरें- यहां क्लिक करें

About admin-star

Check Also

Jabalpur: माढ़ोताल पुलिस और दामिनी जनकल्याण समिति ने “महिला सुरक्षा जागरूकता” के लिए निकाली रैली।

स्टार भास्कर डेस्क/जबलपुर@ महिलाओं को सुरक्षित वातावरण उपलब्ध कराने सामाजिक जागरूकता अभियान “सम्मान” हेतु माढ़ोताल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *