Saturday , February 27 2021
Home / देश / मध्य प्रदेश / जबलपुर / संस्कारधानी में धूम-धाम से मनाया गया पर्व..!

संस्कारधानी में धूम-धाम से मनाया गया पर्व..!

स्टार भास्कर डेस्क/जबलपुर@ रोटरी क्लब आफ जबलपुर ने मकर संक्रांति पर्व एवं लोहड़ी का त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मनाया गया । साथ में मूंगफली, रेवड़ी, मक्का की फुल्ली आग में प्रसाद चढ़ाकर लोहड़ी धूमधाम से मनाई ।

सभी ने बहुत एन्जॉय किया । इस अवसर पर बच्चों ने पंजाबी गीतों पर डांस प्रस्तुत किया अध्यक्ष समीर चड्डा,सचिव लक्की अरोरा ने सभी रोटेरियन का ढोल के साथ स्वागत किया।

संक्रांति पर्व पर मिरर इमेज थीम लुक ने सभी को किया आकर्षित

जबलपुर । शक्ति महिला क्लब ने अपने क्लब के फाउंडर्स डे पर संक्रांति के शुभ अवसर पर हल्दी कुमकुम के आयोजन के साथ बहुत ही धूमधाम से मनाया ।

जिसमें थीम थी मिरर इमेज जिसमे जोड़ी के साथ एक जैसे ड्रेसअप में सदस्य शामिल हुए और जोड़ियों के द्वारा डांस परफॉर्मेंस दी गई । हल्दी कुमकुम के साथ सभी सदस्यों ने गेम्स खेले और इस समय को भरपूर एन्जॉय किया तथा संक्राति पर्व पर एक दूसरे को बधाई भी दी क्लब की अध्यक्ष नीलम सिंह ने बताया आज के दिन सभी सदस्य अपने बचत से हजार रुपये क्लब के द्वारा इकट्ठा करके सामाजिक सेवा कार्यो में लगा देते है । और क्लब के कार्यो में खर्च करते हैं ।

इस अवसर पर अध्यक्ष नीलम सिंह, उपाध्यक्ष शिवानी शर्मा, प्रिया तिवारी, खुशबू शर्मा, ममता सिंह ज्योति सिंह, शारदा चौधरी, रजनी शुक्ला, राज सराफ, पूनम तिवारी, मनोरमा तिवारी, ज्योति, नंदिता अरोरा, रीना पाल आदि कार्यक्रम में उपस्थित रहे ।

(रिपोर्ट@अमित सोनी,जबलपुर)

मध्य प्रदेश की ताजा खबरें- यहां क्लिक करें

About admin-star

Check Also

डॉ. अर्जुन ने रचा इतिहास, एशिया बुक व इंडिया बुक ऑफ़ रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम।

स्टार भास्कर डेस्क / शैलेष दुबे/ जबलपुर@ अधिकतम सम्मान पत्र प्राप्त करने वाले एशिया व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *