Monday , August 3 2020
Home / देश / मध्य प्रदेश / जबलपुर / मंत्री विहीन महाकोशल के समर्थन में, विश्नोई समर्थकों ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

मंत्री विहीन महाकोशल के समर्थन में, विश्नोई समर्थकों ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

स्टार भास्कर डेस्क/जबलपुर @ कद्दावर नेता अजय विश्नोई को मंत्रिमंडल में जगह ना मिल पाने पर क्षेत्रीय जनता ने कलेक्टर महोदय को ज्ञापन देकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह तक जनता ने अपनी आवाज पहुंचाने का प्रयास किया । जबलपुर के यशस्वी विकासशील अनुभवी नेता की उपेक्षा जो की गई है जिससे महाकौशल के विकास की गति धीमी होती जा रही है ।क्षेत्रीय जनता ने मतदाताओं ने उनको भारी मतों से पाटन विधानसभा क्षेत्र में विजयी बनाया यह सोच कर कि मध्य प्रदेश में आने वाले समय में भाजपा की सरकार होगी तो अजय विश्नोई को मंत्री पद से नवाजा जाएगा जबलपुर जिले एवं ग्रामीण अंचलों में विकास की गंगा बहेगी परंतु राजनीतिक उथल-पुथल के चलते भाजपा के आलाकमानो ने जबलपुर जिले के प्रतिनिधित्व करने वाले सरल सहज सुलभ एवं भाजपा के कद्दावर नेता अजय विश्नोई जी को मंत्रिमंडल में जगह ना देकर पाटन विधानसभा क्षेत्र जबलपुर जिला एवं महाकौशल क्षेत्र की उपेक्षा की गई है क्षेत्रीय जनता मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से से अनुरोध करती है । कि जबलपुर जिले से विधायक अजय विश्नोई जी को मंत्री पद देकर आम जनता को लाभान्वित एवं गौरवान्वित करें । क्योंकि कोरोना महामारी का प्रकोप है इसको ध्यान में रखते हुए कलेक्ट्रेट परिसर में कुछ गिने-चुने लोग ही पहुंचे बाकी हजारों की संख्या में जनता ने अपने ही क्षेत्र में रहकर उनका समर्थन किया । सारी क्षेत्र की जनता का यही मत है महाकौशल का विकास हो सबका साथ सबका विकास हो ।

इस अवसर पर गुड्डू यादव, अमित साहू, मोहन, नेक नारायण सिंह, आजाद, अरविंद साहू, शिवा, गुरु लोधी, आनंद चौधरी, दीपक, मुकेश साहू, निलेश राज आदि उपस्थित थे ।

रिपोर्ट@ अमित सोनी,जबलपुर

मध्य प्रदेश की ताजा खबरें- यहां क्लिक करें

About admin-star

Check Also

संस्कारधानी में बड़े उत्साह से मनाया गया,रक्षाबंधन का त्यौहार।

स्टार भास्कर डेस्क/जबलपुर@ वैश्विक महामारी कोरोना काल के संक्रमण में रक्षाबंधन का त्यौहार इस बार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *