Saturday , July 4 2020
Home / देश / मध्य प्रदेश / दमोह / बड़ी खबर: बलात्कार के आरोपी को पुलिस ने 8 घंटे में दबोचा।

बड़ी खबर: बलात्कार के आरोपी को पुलिस ने 8 घंटे में दबोचा।

स्टार भास्कर डेस्क/दमोह@ थाना जबेरा के अंतर्गत बंसीपुरा गांव में एक 7 साल की बच्ची का बलात्कार कर आरोपी फरार हो गया था।जैसे ही पुलिस को इस घटना की जानकारी लगी तो जिला में हड़कंप मच गया आनन-फानन में कार्रवाई शुरू की गई। घटना की जानकारी मुख्यमंत्री तक पहुंची उन्होंने ट्वीट कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के निर्देश तथा एसआईटी गठित करने की आदेश जारी किए ।

इस पर सागर जोन पुलिस महानिरीक्षक अनिल शर्मा द्वारा घटना पर तत्परता दिखाते हुए उप पुलिस महानिरीक्षक आर.एस डहेरिया के दिशानिर्देश में दमोह पुलिस अधीक्षक हेमंत चौहान के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार लाल के नेतृत्व में विशेष जांच दल गठित किया गया जिसमें पुलिस महानिरीक्षक द्वारा तत्काल बलात्कार के आरोपि पर ₹25000 इनाम घोषित किया गया।

एसआईटी गठित होने के बाद हरकत में आई जबेरा तथा दमोह की पुलिस ने 8 घंटे में ही आरोपी को धर दबोचा, घटनास्थल का उप पुलिस महानिरीक्षक आर.एस डहेरिया द्वारा जायजा भी लिया गया तथा 40 से अधिक लोगों से पूछताछ की गई वही विशेष जांच दल द्वारा मुखबारों को अलर्ट कर आरोपियों की तलाश के साथ आसपास के क्षेत्र में पूछताछ की गई तथा मुखबिर की सूचना पर गांव बंसीपुरा के सचिन सेन पिता दिनेश सेन को पकड़कर अभिरक्षा में लिया गया तथा उससे पूछताछ करने पर आरोपी सचिन सेन द्वारा अपना गुनाह स्वीकार किया गया।

इस घटना में सफलता अर्जित करने में निरीक्षक दीपक खत्री, उपनिरीक्षक एम.पी सिंह,उपनिरीक्षक पी.खान और उपनिरीक्षक सोनाली जैन, सहायक उपनिरीक्षक अशोक कुमार,प्रधान आरक्षक सुंदरलाल, प्रधान आरक्षक सुरेंद्र सिंह, आरक्षक संजय पाठक, आरक्षक भानु उपाध्याय,आरक्षक भागवत, आरक्षक दिनेश ,आरक्षक कल्याण सिंह, आरक्षक रवि , आरक्षक रघुराज सिंह ,आरक्षक राजकुमार , आरक्षक महेश यादव, आर. चालक लव कुश तिवारी और पंकज को उदघोषित 25000 का इनाम विशेष दल के सदस्यों को दिया गया।

(दमोह से अंकित बसेडिया की रिपोर्ट)

मध्य प्रदेश की ताजा खबरें- यहां क्लिक करें

About admin-star

Check Also

जिले में टूरिज्म को बढ़ावा देने कार्ययोजना बनाएं: हर्षिका सिंह।

स्टार भास्कर डेस्क/मण्डला@ जिला पर्यटन संवर्धन परिषद की बैठक में कलेक्टर हर्षिका सिंह निर्देशित किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *