Breaking News
Home / खेल-जगत / जहीर खान ने ‘चक दे इंडिया’ की अभिनेत्री से की सगाई

जहीर खान ने ‘चक दे इंडिया’ की अभिनेत्री से की सगाई

नई दिल्ली: इंटरनेट वर्ल्ड में भारतीय क्रिकेटर जहीर खान और बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे के बीच रिलेशनशिप को लेकर काफी दिनों से चर्चा चल रही थी. लेकिन आज (सोमवार) उन चर्चाओं पर मुहर लग गई. तेज गेंदबाज जहीर ने आज ट्विटर पर ‘चक दे इंडिया’ की अभिनेत्री से अपनी सगाई की घोषणा कर दी.

जहीर इस समय आईपीएल की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी कर रहे हैं. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर सागरिका घाटगे के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘कभी भी अपनी पत्नी की पसंद पर मत हंसो, तुम भी उसमें से एक हो. पूरी जिंदगी के जीवनसाथी, एनगेज्ड सागरिका घाटगे.’

पिछले साल दोनों को युवराज सिंह और हेज़ल कीच की शादी में भी एक साथ देखा गया था तभी से उनके बीच की रिलेशनशिप की चर्चाएं होने लगी थीं। हालांकि तब सागरिका ने कहा था कि, मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं. मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी. इसके बाद युवराज ने सागरिका के फिल्म ‘इरादा’ के रिलीज होने के वक्त जहीर को लेकर एक मजाकिया ट्वीट भी किया था. तब से ही इस बाद के कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों जल्दी ही अपने संबंध का सार्वजनिक ऐलान कर सकते हैं. ऐसा कहा जाता है कि जहीर खान काफी समय से सागरिका से दोस्ती करने के इच्छुक थे जिसके बाद पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे और बॉलीवुड अभिनेता अंगद बेदी ने दोनों की मुलाकात कराई थी।

About WFWJ

Check Also

एशियाई कुश्ती चैम्पियनशिपः साक्षी, विनेश और दिव्या ने जीता रजत

नई दिल्लीः रियो ओलंपिक की कांस्य पदकधारी साक्षी मलिक सहित तीन महिला पहलवानों ने आज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *